सामाजिक महत्व

कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी पहल

कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व और सामुदायिक विकास योजना के अंतर्गत, वित्तीय गतिविधियों के दौरान परियोजना प्रभावित परिवारों, वरिष्ठ नागरिकों, और सोसायटी के कमजोर वर्गों के फायदे के लिए, एनएचडीसी के कॉरपोरेट कार्यालय और परियोजनाओं के क्षेत्रों में औरआसपास विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया था।

मुख्य रूप से, गतिविधियों में शिक्षा, हेल्थकेयर,पर्यावरण संरक्षण, जल संरक्षण, पीने के पानी की पहुंच, सतत आजीविका, आय जनरेशन, महिला सशक्तीकरण और स्वच्छता के क्षेत्र में सुधार शामिल था।

इसके अतिरिक्त, कॉर्पोरेट कार्यालय, भोपाल में विशेष रूप से, भोपाल ऊपरी झील को अपर लेक के लिए प्रमुख प्रयास किया गया, जो खराब वर्षा के कारण सूख गया था । कॉर्पोरेट ऑफिस के कर्मचारियों द्वाराकी पेशकश की थी और रु की दृष्टि से वित्तीय सहायता पांच लाख तक नगर निगम को इसके लिए विस्तारित किया गया था। यह अन्य सरकार द्वारा प्रस्तुत 'श्रमदान' के अनुरूप किया गया था और गैर-सरकारी माननीय मुख्यमंत्री और मध्यप्रदेश सरकार के अन्य मान्यताओं सहित एजेंसियां एनएचडीसी के सीएसआर-सीडी के प्रयासों को पूरी तरह से राज्य सरकार से प्रशंसा और स्थानीय आबादी से प्रशंसा मिली ।

विभिन्न स्थानों पर किए गए गतिविधियों के विवरण देखने के लिए स्थान पर नीचे क्लिक करें

निगम मुख्यालय इंदिरा सागर पावर स्टेशन ओंकारेश्वर पावर स्टेशन आर & आर कार्यालय

सीएसआर नीति

सीएसआर पहल 2009-10

सीएसआर पहल 2010-11

सीएसआर पहल 2014-15

सीएसआर समिति

वित्तीय वर्ष 2015-16 के दौरान की गयी सीएसआर गतिविधियां

वित्तीय वर्ष 2016-17 के दौरान की गयी सीएसआर गतिविधियां

सीएसआर समिति का गठन


  • Design & Developed by Cyfuture